बढ़े हुए दाम और परेशान यात्रियों के बीच, MYn, भारत का पहला सुपर ऐप, जो शहर में पूरी तरह कार्यात्मक वैकल्पिक सवारी विकल्प है, अपने नो-सर्ज मॉडल के साथ राइड-हेलिंग इकोसिस्टम को बाधित करता है।
बढ़ती कीमतों में गतिशील वृद्धि ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में जोरदार असंतोष पैदा कर दिया है, सरकार ने ऐप-आधारित ऑटो सेवाओं पर प्रतिबंध जारी कर दिया है, जिससे MYn का सर्ज-फ्री मॉडल शहर में एकमात्र सबसे अच्छा विकल्प बन गया है। कर्नाटक सरकार ने ओला, उबर और रैपिडो जैसे लोकप्रिय कैब प्लेटफॉर्म पर इन ऐप से ऑटो को पूरी तरह से बंद करने का आह्वान करके बढ़ती कीमतों के मुद्दे को खत्म करने के लिए कट्टरपंथी कदम उठाया है।

ऐप्स पर अपनी ऑटो सेवाओं को बंद करने के लिए एक अल्टीमेटम के साथ, सरकार ने बेंगलुरू के गतिशीलता वातावरण में गतिशील उछाल की कीमतों के खिलाफ बढ़ते असंतोष को बढ़ा दिया है।
ऐप-आधारित ऑटो एग्रीगेटर्स की त्रिमूर्ति को “अवैध” घोषित किया गया है, कर्नाटक राज्य परिवहन विभाग ने कहा, “ऑटो सेवाओं को यात्रियों से सरकार द्वारा निर्धारित किराए से अधिक शुल्क नहीं लेना चाहिए” – जो कि बेंगलुरु में एग्रीगेटर्स दुरुपयोग कर रहे थे .
इससे पहले, ओला और उबेर के खिलाफ उनकी अत्यधिक वृद्धि कीमतों के लिए 292 मामले दर्ज किए गए थे, और शहर भर के यात्रियों ने एकाधिकार की निंदा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था।

“धोखाधड़ी” और “लूट” की तर्ज पर नाराजगी के साथ, बेंगलुरु के यात्रियों ने ईमेल के माध्यम से मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और अन्य शीर्ष सरकारी कार्यात्मकताओं को भी शिकायत भेजी थी, जिसमें राइड-हेलिंग इकोसिस्टम में इन सत्तारूढ़ एग्रीगेटर्स द्वारा बनाए गए कैब सर्ज की शोषणकारी प्रकृति का विवरण दिया गया था। .
वर्तमान में, बेंगलुरू के यात्रियों ने सरकार से शिकायत की है कि ऑटो वाले मीटर पर 30 रुपये की दूरी के लिए आधार किराया के रूप में न्यूनतम ₹ 100 चार्ज करते हैं। कीमतों की लगातार मुद्रास्फीति और उसी के विरोध के कारण कर्नाटक परिवहन विभाग ने इस मुद्दे की जांच की, और सरकार ने तीन सवारी सेवाओं से ऑटो सेवाओं को निलंबित कर दिया।
बढ़े हुए सर्ज और परेशान यात्रियों के बीच, MYn, भारत का पहला सुपर ऐप, जो शहर में पूरी तरह कार्यात्मक वैकल्पिक सवारी विकल्प है, अपने नो-सर्ज मॉडल के साथ राइड-हेलिंग इकोसिस्टम को बाधित करता है। केवल सरकार द्वारा अनुमोदित दरों पर चल रहा है और किराए में उतार-चढ़ाव के लिए कोई जगह नहीं छोड़ रहा है, MYn एक सवारी क्रांति का मार्ग प्रशस्त करता है जहां बेंगलुरु में यात्री अपनी सवारी को उचित और व्यवहार्य होने पर भरोसा कर सकते हैं।